महाप्रबंधक श्री ली कास्टिंग औद्योगिक सम्मेलन में भाग लें

- 2021-12-08-

Sunbrihgt के महाप्रबंधक श्री ली ने दिसंबर, 3,2021 से दिसंबर, 6 तक नानचांग वैमानिकी विश्वविद्यालय, जियांग्शी प्रांत, चीन में 18वें राष्ट्रीय विशेष कास्टिंग और अलौह मिश्र धातु अकादमिक वार्षिक सम्मेलन और 12वें राष्ट्रीय फाउंड्री समग्र सामग्री अकादमिक सम्मेलन में भाग लिया। ,2011. यह फाउंड्री उद्योग का एक भव्य समारोह है, जिसमें कई प्रोफेसरों, विद्वानों और उद्योग जगत के नेताओं को इकट्ठा किया गया है ताकि फाउंड्री उद्योग के अतीत को संक्षेप में प्रस्तुत किया जा सके और नई मिश्रित सामग्री के भविष्य के विकास की प्रवृत्ति की आशा की जा सके। भविष्य की उम्मीद है और अधिक अवसर और चुनौतियां होंगी।



फाउंड्री उद्योग में एक्सचेंजों के माध्यम से, Sunbrihgt के महाप्रबंधक श्री ली ने न केवल उद्योग में अधिक मित्रों से मुलाकात की, बल्कि फाउंड्री उद्योग में मिश्रित सामग्री के बारे में भी अधिक सीखा। एमआर ली एक नए प्रकार की मिश्रित सामग्री के विकास की स्थिति और संभावनाओं पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे, और इसे सनब्राइट के उत्पादों द्वारा उत्पादित कास्टिंग भागों के साथ जोड़ेंगे, विशेष रूप से कास्टिंग भागों में। माना जाता है कि समय की पृष्ठभूमि में सह-निर्माण से बेहतर भविष्य होगा।



इस अध्ययन के दौरान, सनब्राइट के महाप्रबंधक श्री ली ने अपने मित्र के साथ नानचांग हांगकांग विश्वविद्यालय का दौरा किया और सीखा कि प्रासंगिक संसाधनों को कैसे जोड़ा जाए। यह एक सुखद उद्योग सीखने और संचार अनुभव है,जो बहुत फायदेमंद रहा है




कास्टिंग पार्ट्स प्रोसेसिंग सनब्राइट प्रोसेसिंग प्रोजेक्ट के फायदों में से एक हैकास्टिंग पार्ट्स पिघले हुए धातु या अन्य तरल पदार्थों द्वारा निर्मित हिस्से होते हैं जिन्हें डिज़ाइन किए गए मोल्ड कैविटी में डाला जाता है और जम जाता है। हमारे कास्टिंग पार्ट्स का व्यापक रूप से ऑटो पार्ट्स, एयरोस्पेस पार्ट्स आदि में उपयोग किया जाता है।आपके पास कोई कास्टिंग पार्ट्स फैब्रिकेशन है, Sunbirhgt आपकी सबसे अच्छी पसंद है।



कास्टिंग सीएनसी मशीनिंग घरेलू उपकरण भागों







-----------------------------------------समाप्त-------- ------------------------------------------